Menu
blogid : 53 postid : 94

अब खुलेगा अपना भाग्य!

फंटूश
फंटूश
  • 248 Posts
  • 399 Comments

अब मुझे पता चला है कि आखिर कोई भी राशि मुझे सूट क्यों नहीं करती थी? मेरा अब तक का राशिफल, जिस दिन मिष्टान भोजन की पुरजोर गुंजाइश बताता था, दिन भर भोजन नसीब नहीं होता था। स्त्री सुख वाले दिन घर में मार फंसती ही थी।
तीन दिन पहले पता चला कि दरअसल मैं गलत राशि के चक्कर में था। मुझे लगता है कि अब मेरी राशि इनोवेट हुई है-ओफियुचस (सर्पधारी)। अपुन का भाग्य बस खुलने ही वाला है-मेरे खिले चेहरे को देखकर पत्नी भौंचक सी थी। मेरी वाली राशि ने वृश्चिक एवं धनु को थोड़ा-थोड़ा धकियाते हुए मेरे लिए अब सब कुछ ठीकठाक होने की उम्मीद बनायी है। थैंक्स टू प्रो.पार्क कंकल। मुझे ग्रह-नक्षत्रों के पुराने हिसाब-किताब से उबार लिया। मेरे जैसे करोड़ों में हैं।
खैर, मैं यह नहीं जानता कि मार्केट में जस्ट लांच की इस राशि का क्या-क्या इस्तेमाल होना है; इसकी मार्केटिंग का फंडा क्या होगा? ढेर सारे टिप्स हैं, स्टेप्स हैं। ये सब मौजूदा स्थिति से जुड़कर ही बनेगा। कुछ को जानिये।
मैं अभी तक यही जानता था कि जोडिय़ां स्वर्ग में बनती हैं। खासकर हिन्दू समाज में मजबूत धारणा है कि शंकर भगवान की पूजा करने से मनभावन वर की प्राप्ति होती है। अब मुझे पता नहीं, भोले शंकर किसकी, कितनी सुनते हैं? मगर भाई लोगों ने बताया हुआ है कि पसंदीदा वर के लिए अलग-अलग मंत्र बन चुका है। आईएएस पति पाने से लेकर डाक्टर, इंजीनियर, आईटी प्रोफेशनल्स …, सबके लिए अलग-अलग मंत्र हैं। इनके जाप के विधान भी हैं। हां, यह सब सुनते हुए मुझे एक बात की चिढ़ जरूर होती रही है कि पत्रकार पति के लिए कोई मंत्र नहीं बताया गया है। सर्पधारी में इसकी गुंजाइश देखी जा सकती है।
राशिफल का यह नया इनोवेशन निश्चित रूप से पत्नी मंत्र भी लांच करायेगा। यह नई राशि पर रिसर्च का नया सुनहरा भविष्य है। सर्पधारी के हवाले दवाएं बन सकती हैं। ये वाली गोली सुबह-शाम फांकते रहिये, आपकी पत्नी, आपकी ड्रीम गर्ल ही होंगी। क्रीम, लांच की जा सकती है।
नई राशि, खबरिया चैनलों पर ग्रह-नक्षत्र व सितारों की दुनिया को विस्तार दे सकता है। धर्म, आध्यात्म, ज्योतिष, खगोलशास्त्र, जादू-टोना, भूत-पिशाच-सबका नये अंदाज में भरपूर कारोबारी दोहन हो सकता है। नजर रक्षा यंत्र, हनुमान कवच, शिव शक्ति कवच, मां नवदुर्गा कवच, शिव शक्ति कवच, महालक्ष्मी यंत्र …, सर्पधारी राशि और इसके असर से ओत-प्रोत किये जा सकते हैं। इनके उपयोग के नये-नये तरीके बताये जा सकते हैं।
नई राशि, रत्न के फायदों को अपने हिसाब से विस्तारित करेगी। पब्लिक को भरोसा दिलाने के लिए कर्म और भाग्य पर बहस कराते हुए इसे समझाया जा सकता है। अब भाग्य बताने वाले अपनी सलाह को इस तरह विस्तारित कर सकते हैं-सर्पधारी राशि वाले शनिवार को पुराना झाड़ू और नया मग दान कर पुखराज पहनें।
मूलांक, राशि, नामाक्षर, लाल किताब, पीली किताब के बीच विवेचना का एक और स्तर बढ़ा है। सर्पधारी सबको प्रभावित करेगा।
एसएमएस के कारोबारियों के टिप्स। वे मोबाइल के इन-बाक्स में इस तरह का मेसेज टपका सकते हैं-सर्पधारी राशि वाले कैसे करें प्यार का इकरार; कैसे करेंगे उन्हें प्रपोज, जानिये डा.जोली से। हे, मैं आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए सर्पधारी मंत्र डेडीकेट किया है। सुनने के लिए डायल करें टोल फ्री …, नो काल चार्जेज।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh